A
Hindi News भारत राजनीति 'भारत बंद' पर योगी आदित्यनाथ ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं की जा सकती

'भारत बंद' पर योगी आदित्यनाथ ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं की जा सकती

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस की ओर से बुलाये गए ‘भारत बंद‘ को विपक्ष की हताशा का नतीजा करार देते हुए कहा कि उससे इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं की जा सकती।

<p>yogi adityanath</p>- India TV Hindi yogi adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस की ओर से बुलाये गए ‘भारत बंद‘ को विपक्ष की हताशा का नतीजा करार देते हुए कहा कि उससे इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं की जा सकती। योगी ने संवाददाताओं से बातचीत में भारत बंद के सवाल पर कहा कि यह विपक्ष की नकारात्मक सोच है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जब भारत दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में आगे बढ़ रहा है। (बाबरी मस्जिद मामला: न्यायालय ने निचले अदालत से मांगी रिपोर्ट )

जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, जिनका लाभ समाज के हर तबको को मिल रहा है, ऐसे में हताश-निराश विपक्ष, जिसमें कोई नेतृत्व नहीं है, कोई नीति नहीं, आगामी कार्यों के लिये कोई रणनीति नहीं। उस विपक्ष से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं की जा सकती।

उन्होंने कहा ‘‘भगवान उन्हें (विपक्ष को) सद्बुद्धि दे कि वे सही मायने में विकास के मुद्दे पर सरकार का सहयोग करें। विपक्ष अगर नकारात्मक के बजाय सकारात्मक भूमिका में रहेगा तो उसकी प्रासंगिकता भी बनी रहेगी, वरना नकारात्मकता उन्हें विपक्ष में बैठने लायक भी नहीं छोड़ेगी।

Latest India News