A
Hindi News भारत राजनीति ओडिशा: नवीन पटनायक ने लोकसभा सांसद जय पांडा को BJD से सस्पेंड किया

ओडिशा: नवीन पटनायक ने लोकसभा सांसद जय पांडा को BJD से सस्पेंड किया

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने केंद्रपाड़ा से लोकसभा के सदस्य बैजयंत पांडा पर पार्टी को ‘कमजोर’ करने का आरोप लगाते हुए बीजू जनता दल (BJD) से उन्हें निलंबित कर दिया।

Jaya panda - India TV Hindi Image Source : ANI Jaya panda

भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने केंद्रपाड़ा से लोकसभा के सदस्य बैजयंत पांडा पर पार्टी को ‘कमजोर’ करने का आरोप लगाते हुए बीजू जनता दल (BJD) से उन्हें निलंबित कर दिया। गौरतलब है कि पांडा मुख्यमंत्री के खिलाफ मुखर रहे हैं। BJD उपाध्यक्ष और राज्य सरकार में मंत्री एस एन पात्रो ने एक संवाददाता सम्मेलन में पांडा के निलंबन के संबंध में घोषणा की। 

पात्रो ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पार्टी अध्यक्ष नवीन पटनायक ने केंद्रपाड़ा के सांसद बैजयंत पांडा को बीजद की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।’’ पांडा ने घोषणा के तुरंत बाद ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं इस खबर से हैरान हूं। बहुत-बहुत दुखद है कि नवीन पटनायक मेरे खिलाफ एक आईएएस अधिकारी की साजिश को नहीं समझ सके जो अब पार्टी को नियंत्रित कर रहे हैं। मैं अपने खिलाफ लगाये गए आरोपों को पूरी तरह खारिज करता हूं, वे पूरी तरह फर्जी और निराधार हैं। मैं आगे की कार्रवाई से पहले भगवान जगन्नाथ के मार्गदर्शन की प्रार्थना करता हूं।’’ 

Latest India News