A
Hindi News भारत राजनीति BJP के स्टार प्रचारकों की लम्बी लिस्ट से बौखलाए ओवैसी, कहा- बुलाओ मोदी को, हम देख लेंगे

BJP के स्टार प्रचारकों की लम्बी लिस्ट से बौखलाए ओवैसी, कहा- बुलाओ मोदी को, हम देख लेंगे

भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करने से बौखलाए एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज कर दिया है।

BJP के स्टार प्रचारकों की लम्बी लिस्ट से बौखलाए ओवैसी, कहा- बुलाओ मोदी को, हम देख लेंगे- India TV Hindi Image Source : ASADUDDIN OWAISI TWITTER BJP के स्टार प्रचारकों की लम्बी लिस्ट से बौखलाए ओवैसी, कहा- बुलाओ मोदी को, हम देख लेंगे

हैदराबाद: स्थानीय निकायों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करने से बौखलाए एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज कर दिया है। उन्होंने मलकपेट की जनसभा में पीएम मोदी को चैलेंज करते हुए कहा- बुलाओ नरेंद्र मोदी को हम देख लेंगे, लगाओ नरेंद्र मोदी की मीटिंग हम देखते कि तुम कितनी सीट जीतते हो।'

दरअसल बीजेपी ने चुनाव प्रचार के आखिरी में 27 , 28 और 29 नवंबर को अपने स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार में उतारा है। 27 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, 28 नवंबर को जेपी नड्डा और 29 नवंबर को गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करेंगे। बीजेपी की ओर से कल स्टार चुनाव प्रचारकों को मैदान में उतारने के फैसले से ओवैसी की बौखलाहट बढ़ गई। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी को चैलेंज कर दिया। 

इससे पहले एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रोहिंग्या को लेकर गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा था। स्थानीय निकाय के चुनाव प्रचार के दौरान ओवैसी ने कहा था कि अगर वोटर लिस्ट में 30 हजार रोहिंग्या हैं तो गृह मंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं? क्या वह सो रहे हैं? क्या यह देखना उनका काम नहीं है कि 30 से 40 हजार रोहिंग्या का नाम कैसे वोटर लिस्ट में शामिल हुआ? ओवैसी ने आगे कहा कि अगर बीजेपी ईमानदार है तो उसे कल शाम तक एक हजार ऐसे नाम लोगों को दिखाने चाहिए। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के लिए चुनाव एक दिसंबर को होंगे।

Latest India News