A
Hindi News भारत राजनीति ओवैसी का विवादास्पद बयान, 8 ​फरवरी के बाद शाहीन बाग बन सकता है "जलियांवाला बाग"

ओवैसी का विवादास्पद बयान, 8 ​फरवरी के बाद शाहीन बाग बन सकता है "जलियांवाला बाग"

ओवैसी ने कहा कि सरकार 8 फरवरी के बाद शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए सुरक्षा बलों का प्रयोग कर सकती है।

<p>owaisi</p>- India TV Hindi owaisi

हैदराबाद। एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। ओवैसी ने कहा कि सरकार 8 फरवरी के बाद शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए सुरक्षा बलों का प्रयोग कर सकती है। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में आवैसी ने कहा कि हो सकता है कि सरकार प्रदर्शनकारियों को गोली मार दे और शाहीन बाग को जलियांवालाबाग में बदल दे। बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली के शहीन बाग में 50 से ज्यादा दिनों से महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं।  

जब ओवैसी से पूछा गया कि इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि 8 फरवरी के बाद सरकार शाहीन बाग का रास्ता साफ करा दे। इस पर जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा कि हो सकता है वे उन्हें गोली मार दें। संभव है कि वे शाहीन बाग को वे जलियांवाला बाग बना दें। ऐसा हो सकता है। भाजपा के नेता कहते हैं गोली मारो, सरकार इस बात का जवाब दे कि कौन ध्रुवीकरण कर रहा है। 

एनआरसी और एनपीआर के बारे में पूछने पर ओवैसी ने कहा कि सरकार इस बात की साफ साफ घोषणा करे कि वह 2024 तक एनआरसी नहीं लेकर आएगी। वे एनपीआर पर 3900 करोड़ रुपए क्यों खर्च कर रहे हैं? मुझे ऐसा इसलिए लग रहा है क्योंकि मैं इतिहास का छात्र हूंं। हिटलर ने अपने कार्यकाल के दौरान दो बार सेंसस करवाया था, और इसके बाद उन्होंने ज्यूज़ को गैस चैंबर में डाल दिया था। मैं नहीं चाहता कि देश इस रास्ते पर जाए। 

Latest India News