A
Hindi News भारत राजनीति ओवैसी का अनुराग ठाकुर को चैलेंज, कहा-जगह बताएं मैं आने को तैयार

ओवैसी का अनुराग ठाकुर को चैलेंज, कहा-जगह बताएं मैं आने को तैयार

केंद्रीय मंत्री द्वारा विवादास्पद नारे लगवाने का वीडियो सामने आने के बाद आईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने अनुराग ठाकुर को चुनौती देते हुए कहा कि हिंदुस्तान में कोई भी जगह चुनो मैं आने को तैयार हूं।

Owaisi- India TV Hindi Image Source : OWAISI'S TWITTER Owaisi

मुंबई: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा विवादास्पद नारे लगवाने का वीडियो सामने आने के बाद आईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने अनुराग ठाकुर को चुनौती देते हुए कहा कि हिंदुस्तान में कोई भी जगह चुनो मैं आने को तैयार हूं। कितनी गोलियां मारोगे? ओवैसी ने मुंबई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कही। ओवैसी ने कहा- 'देश के गद्दारों को गोली मारो....कहते हैं अनुराग ठाकुर । अब याद रखो तुम को चैलेंज करता हूं... तुम हिंदुस्थान में जगह चुनो मैं आता हूं मुझे गोली मारो । कितनों को गोली मारोगे हम इतने तादाद में है कि आपकी गोलियां कम पड़ेगी। कितनों को मरोगे मोदीजी..। ओवैसी ने कहा कि हम तुम्हारी गोली से डरनेवाले नहीं हैं। 

बता दें कि भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को तब विवाद को जन्म दे दिया तब उन्होंने चुनावी रैली में आए लोगों को ‘गद्दारों को मारने वाला’ भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया। इससे पहले उन्होंने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हमला बोला था। रैली में, वित्त राज्य मंत्री ठाकुर ने कहा “ देश के गद्दारों को”, जिसपर भीड़ ने कहा, “ गोली मारो स***को।” 

रिठाला से भाजपा के उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में ठाकुर ने शाहीन बाग में चल रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा और भीड़ से विवादित नारे लगाने को कहा था। ठाकुर की इस जनसभा के बाद से ही विवाद खड़ा हो गया।

Latest India News