A
Hindi News भारत राजनीति शरद पवार ने दी खर्च कम करने की सलाह, कहा अर्थव्‍यवस्‍था पर पड़ने वाले प्रभाव के लिए सभी को रहना चाहिए तैयार

शरद पवार ने दी खर्च कम करने की सलाह, कहा अर्थव्‍यवस्‍था पर पड़ने वाले प्रभाव के लिए सभी को रहना चाहिए तैयार

पवार ने कहा है कि देश की अर्थव्यवस्था कमजोर दिखाई दे रही है और ऐसे में लोगों को बेवजह खर्च करने की आदत पर कुछ हफ्तों के लिए लगाम लगानी चाहिए।

Pawar asks people to brace for coronavirus impact on economy- India TV Hindi Pawar asks people to brace for coronavirus impact on economy

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस के कारण सभी प्रकार की व्यावसायिक गतिविधिया बंद हैं और इससे देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले प्रभाव के लिए सभी को तैयार रहना चाहिए।

राज्य की जनता के साथ फेसबुक पर सीधे संवाद में राकांपा प्रमुख ने लोगों से गैरजरूरी खर्चों को तत्काल रोकने को कहा और संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए घरों में रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी प्रकार की व्यावसायिक गतिविधिया बंद हैं और इससे देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले असर के लिए हम सब को तैयार रहना चाहिए।

पवार ने कहा है कि देश की अर्थव्यवस्था कमजोर दिखाई दे रही है और ऐसे में लोगों को बेवजह खर्च करने की आदत पर कुछ हफ्तों के लिए लगाम लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लोगों से घरों में रहने और अपील करता हूं, नहीं तो पुलिस को उन्हें घरों के अंदर रखने के लिए बल का प्रयोग करना पड़ेगा।  

Latest India News