A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी आज अरूणाचल, त्रिपुरा का दौरा करेंगे, तीन चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी आज अरूणाचल, त्रिपुरा का दौरा करेंगे, तीन चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरूणाचल प्रदेश और त्रिपुरा के दौरे पर होंगे। अधिकारियों ने बताया कि अरूणाचल प्रदेश में वह दोर्जी खांडू राज्य सभागार के उद्घाटन सहित तीन कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

pm modi- India TV Hindi pm modi

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरूणाचल प्रदेश और त्रिपुरा के दौरे पर होंगे। अधिकारियों ने बताया कि अरूणाचल प्रदेश में वह दोर्जी खांडू राज्य सभागार के उद्घाटन सहित तीन कार्यक्रमों में भाग लेंगे। वह राज्य सिविल सचिवालय के भवन का उद्घाटन करेंगे और टोमो रिबा स्वास्थ्य एवं आयुर्विज्ञान संस्थान के शैक्षणिक ब्लॉक की आधारशिला भी रखेंगे। अरूणाचल प्रदेश से मोदी त्रिपुरा रवाना होंगे जहां वह शांति बाजार और अरगतला में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।  आपको बता दें कि 60 सदस्यीय त्रिपुरा विधानसभा के लिए मतदान 18 फरवरी को होगा और वोटों की गिनती तीन मार्च को मेघालय और नगालैंड के साथ ही होगी। 

इससे पहल 8 फरवरी को त्रिपुरा के सोनामुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री माणिक सरकार पर जमकर हमला बोला था। लोगों को संबोधित करते हुए PM ने कहा था कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी नहीं, बल्कि त्रिपुरा की जनता लड़ रही है। उन्होंने कहा कि जब जनसैलाब जमीन पर उतरता है तो अच्छी-अच्छी सरकारों को उखाड़कर फेंक देता है, अब त्रिपुरा में विकास का युग आने वाला है। 

Latest India News