A
Hindi News भारत राजनीति BJP नेता ने सिद्धामैया पर ली चुटकी, प्रधानमंत्री ने भूखे पेट किए मंजूनाथ मंदिर के दर्शन

BJP नेता ने सिद्धामैया पर ली चुटकी, प्रधानमंत्री ने भूखे पेट किए मंजूनाथ मंदिर के दर्शन

कर्नाटक के एक भाजपा नेता ने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर चुटकी लेते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूखे पेट रहकर धर्मस्थल में भगवान मंजूनाथ के दर्शन किए

narendra modi at temple- India TV Hindi narendra modi at temple

बेंगलुरू: कर्नाटक के एक भाजपा नेता ने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर चुटकी लेते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूखे पेट रहकर धर्मस्थल में भगवान मंजूनाथ के दर्शन किए। हाल में सिद्धरमैया के मछली खाने के बाद मंदिर के दर्शन करने से विवाद खड़ा हो गया था।

भाजपा विधायक अरविन्द लिम्बावली ने कहा कि मोदी ने भगवान मंजूनाथ स्वामी शिव के दर्शन करने तक खाना नहीं खाया, जबकि लोग जानते हैं कि सिद्धरमैया ने धर्मस्थल में प्रवेश करने से पहले क्या किया।

कुछ दिन पहले सिद्धारमैया तब विवादों में आ गए थे जब उन्होंने मंजूनाथ स्वामी मंदिर जाने से पहले दोपहर भोज में मछली खा ली थी। इसे भगवान के अपमान के रूप में देखा गया और सोशल मीडिया पर मुद्दा छा गया। हालांकि, सिद्धारमैया ने आलोचना को खारिज किया और ट्वीट किया, शासन संभालने में विफल होने पर भाजपा मेरे मंदिर जाने से पहले खानपान की मेरी पसंद को लेकर चिंतित है।

लिम्बावली ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री दिन में 18 घंटे काम करते हैं। वह सुबह जल्दी मंदिर के लिए रवाना हुए और भगवान मंजूनाथ स्वामी के दर्शन करने तक भूखे पेट रहे। मोदी और सिद्धारमैया में यह अंतर है। आप सब जानते हैं कि हाल में मुख्यमंत्री ने क्या किया। वह मछली खाने के बाद मंदिर गए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री एक दिन के कर्नाटक दौरे पर हैं।

Latest India News