A
Hindi News भारत राजनीति बापू के बहाने कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला बोला, 1947 के बाद ही पार्टी खत्म करना चाहते थे गांधी

बापू के बहाने कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला बोला, 1947 के बाद ही पार्टी खत्म करना चाहते थे गांधी

मोदी ने कहा कि गांधी जी कांग्रेस की संस्कृति जानते थे इसीलिए वो 1947 के बाद कांग्रेस को खत्म करना चाहते थे।

बापू के बहाने कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला बोला, 1947 के बाद ही पार्टी खत्म करना चाहते थे गांधी- India TV Hindi बापू के बहाने कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला बोला, 1947 के बाद ही पार्टी खत्म करना चाहते थे गांधी

नई दिल्ली: काग्रेस गांधी जी की जन्मभूमि पर अपनी CWC की बैठक कर रही है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जी के बहाने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। मोदी ने कहा कि गांधी की विचारधारा का विरोध कांग्रेस की संस्कृति है। मोदी के मुताबिक गांधी जी असमानता और जाति व्यवस्था में विश्वास नहीं करते थे लेकिन समाज को बांटने में कभी नहीं हिचकी। 

उन्होंने कहा कि सबसे भीषण जातिवादी दंगे और नरसंहार कांग्रेस शासन काल के दौरान हुए। मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला। उनके मुताबिक गांधी जी कहा करते थे कि कुशासन और भ्रष्टाचार साथ साथ चलते हैं लेकिन कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं।

मोदी ने कहा कि रक्षा, दूरसंचार, सिंचाई, खेल और कृषि से लेकर कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां कांग्रेस ने भ्रष्टाचार नहीं किया है। मोदी ने कहा कि गांधी जी कांग्रेस की संस्कृति जानते थे इसीलिए वो 1947 के बाद कांग्रेस को खत्म करना चाहते थे।

Latest India News