Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति ममता ने पीएम मोदी को कालिदास...

ममता ने पीएम मोदी को कालिदास बताया, कहा- 'जिस डाल पर बैठे हैं उसी को काट रहे'

"आप सभी कालिदास की कहानी के बारे में जानते हैं, वह पेड़ की जिस डाल पर बैठा था, उसी को काट रहा था। नरेंद्र मोदी भी उसी शाखा को काट रहे हैं

IANS
IANS 27 Apr 2019, 21:39:54 IST

पंदुआ(पश्चिम बंगाल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को मोदी की तुलना कालिदास से की, जिन्हें संस्कृत जगत का महान लेखक बनने से पहले मूर्ख माना जाता था।

उन्होंने यहां हुगली जिले में एक जनसभा में कहा, "आप सभी कालिदास की कहानी के बारे में जानते हैं, वह पेड़ की जिस डाल पर बैठा था, उसी को काट रहा था। नरेंद्र मोदी भी उसी शाखा को काट रहे हैं और देश, राज्य और यहां तक कि लोगों को भी बांट रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "अगर प्रधानमंत्री यहां आकर यह कहते हैं कि हमने लोगों को मारकर टांग दिया, यह और कुछ नहीं, बल्कि लोगों को उकसाना है।"

उन्होंने कहा, "यह गांवों में होता है..कुछ लोग दुख की वजह से आत्महत्या कर लेते हैं। वे कह रहे हैं कि हमने उनके कार्यकर्ताओं को मारा है, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी मामलों में आत्महत्या की बात कही गई है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन