A
Hindi News भारत राजनीति राज्यसभा में PM पर हंसी रेणुका चौधरी, मोदी बोले- रामायण सीरियल के बाद पहली बार सुनी ऐसी हंसी

राज्यसभा में PM पर हंसी रेणुका चौधरी, मोदी बोले- रामायण सीरियल के बाद पहली बार सुनी ऐसी हंसी

पीएम मोदी आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दे रहे थे। उनके भाषण के बीच में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी हंस रही थी जिस पर...

renuka chaudhary and pm modi- India TV Hindi renuka chaudhary and pm modi

नई दिल्ली: राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान आंध्र प्रदेश से कांग्रेस की राज्‍यसभा सदस्‍य और वरिष्‍ठ नेता रेणुका चौधरी ने अट्टास किया। जिस पर पीएम मोदी ने कहा कि रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनी है। यह सुनकर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा।

दरअसल पीएम मोदी आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दे रहे थे। उनके भाषण के बीच में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी हंस रही थी जिस पर उपसभापति वैंकेया नायडू रेणुका चौधरी को टोकने लगे। इस बीच पीएम मोदी ने नायडू से आग्रह किया। पीएम ने तंज कसते हुए कहा, ‘अध्यक्ष महोदय जी आपसे गुजारिश है इन्हें न टोके...रामायण के बाद ऐसी हंसी बहुत दिनों बाद सुनी है। उनके इतना कहते ही पूरा सदन ठहाकों से गूंजने लगा।’

वहीं, कांग्रेस को मोदी का यह तंज नागवार गुजरा। कांग्रेस के सांसद हंगामा करने लगे हालांकि उपसभापति वैंकेया नायडू ने सभी को चुप कराया।

इससे पहले पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलेते हुए कहा कि आपको इमरजेंसी वाला भारत चाहिए, लेकिन हमें गांधी वाला भारत चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत मोदी का नहीं, गांधी का विचार है। पीएम मोदी ने कहा कि आपको न्यू इंडिया वाला भारत नहीं घोटाला वाला भारत चाहिए। आपको बोफोर्स घोटाला वाला भारत चाहिए।

Latest India News