A
Hindi News भारत राजनीति पीएम नरेंद्र मोदी ने की दीये जलाने की अपील, तेज प्रताप बोले- आप लालटेन भी जला सकते हैं! फिर सुशील मोदी ने दिया ये जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी ने की दीये जलाने की अपील, तेज प्रताप बोले- आप लालटेन भी जला सकते हैं! फिर सुशील मोदी ने दिया ये जवाब

तेज प्रताप ने पीएम मोदी की दीये चलाने की अपील पर कहा कि वैसे आप लालटेन भी जला सकते हैं! तेज प्रताप के इस ट्वीट के बाद बिहार की डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने उनपर पलटवार किया।

Tej Pratap- India TV Hindi Image Source : FILE लालू यादव के बेटे- तेज प्रताप

नई दिल्ली. शुक्रवार सुबह देश के नाम अपने वीडियो संदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की कि वे रविवार पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए नौ मिनट के लिए अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीये, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं। पीएम मोदी की इस अपील के बाद कई राजनीतिक दलों ने उनपर तंज कसा। लालू यादव के बेटे और राजद के नेता  तेज प्रताप यादव भी उन्हीं में से एक थे। हालांकि तेज प्रताप के तंज के बाद उन्हें सुशील मोदी की तरफ से जवाब भी मिला।

तेज प्रताप ने पीएम मोदी की दीये चलाने की अपील पर कहा कि वैसे आप लालटेन भी जला सकते हैं! तेज प्रताप के इस ट्वीट के बाद बिहार की डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने उनपर पलटवार किया। सुशील मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, "अब ललटेन का ज़माना चला गया ।गाँव में भी घर घर बिजली पहुँच गयी है ।दीया ,मोमबत्ती हिंदू ,ईसाई पूजा के लिए घर में रखते हैं।मोबाइल तो सबके पास है। इसलिए PM ने लालटेन का ज़िक्र नहीं किया ।समझे बबुआ?"

सुशील मोदी के इस ट्वीट का जब भी तेज प्रताप ने दिया। तेज प्रताप ने इसबार ट्वीटर पर लिखा, "हल्की सी हवा में भी लालटेन को देखकर मोमबत्ती अन्धकार मिटाने का कार्य बन्द कर देती है। बल्कि गहनतम अन्धकार में भी टिमटिमाती हुई लालटेन भुले-भटके राहगीरों का मार्गदर्शन कराती आई है। समझे चच्चा??"

Latest India News