A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी ने गोल्फ खिलाड़ी अदिति अशोक के प्रदर्शन को सराहा, कहा-आपने मिसाल कायम की

पीएम मोदी ने गोल्फ खिलाड़ी अदिति अशोक के प्रदर्शन को सराहा, कहा-आपने मिसाल कायम की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोल्फ खिलाड़ी अदिति अशोक की शनिवार को प्रशंसा की और कहा कि वह 'टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने से भले चूक गई हों लेकिन उन्होंने एक मिसाल कायम की है।

पीएम मोदी ने गोल्फ खिलाड़ी अदिति अशोक के प्रदर्शन को सराहा, कहा-आपने मिसाल कायम की- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE पीएम मोदी ने गोल्फ खिलाड़ी अदिति अशोक के प्रदर्शन को सराहा, कहा-आपने मिसाल कायम की

 नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोल्फ खिलाड़ी अदिति अशोक की शनिवार को तारीफ की और कहा कि वह 'टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने से भले चूक गई हों लेकिन उन्होंने एक मिसाल कायम की है। भारत की अदिति अशोक शनिवार को ओलंपिक खेलों की गोल्फ स्पर्धा में पदक से मामूली अंतर से चूक गईं और खराब मौसम से प्रभावित चौथे दौर में तीन अंडर 68 का स्कोर करके चौथे स्थान पर रही।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘बेहतरीन खेलीं अदिति। टोक्यो 2020 में आपने शानदार कौशल और संकल्प का प्रदर्शन किया। आप पदक से मामूली अंतर से चूक गईं, लेकिन इसमें अब तक किसी भी भारतीय ने जो हासिल किया आप उससे कहीं आगे निकल गईं और आपने एक मिसाल कायम की है। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।’’ ओलंपिक में ऐतिहासिक पदक के करीब पहुंची अदिति ने सुबह दूसरे नंबर से शुरूआत की थी लेकिन वह पिछड़ गई। रियो ओलंपिक में 41वें स्थान पर रही अदिति ने हालांकि आशातीत प्रदर्शन किया है। 

इनपुट-भाषा

Latest India News