A
Hindi News भारत राजनीति ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल पहुचंने से पहले उनके तस्वीरों पर पोती कालिख

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल पहुचंने से पहले उनके तस्वीरों पर पोती कालिख

भोपाल में सिंधिया के जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है। विभिन्न स्थानों पर होर्डिग-पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें से कई पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है।

jyotiraditya scindia poster ink, madhya pradesh news, jyotiraditya scindia news- India TV Hindi पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा पर लगे पोस्टर सहित कुछ अन्य पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। Facebook

भोपाल: कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद से ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उनका स्वागत किया है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के कई नेता सिंधिया के खिलाफ बेहद ही कड़ी भाषा का प्रयोग करते दिखे हैं। इस बीच भोपाल में सिंधिया की तस्वीरों पर कालिख पोते जाने की खबरें सामने आई हैं। बता दें कि सिंधिया गुरुवार को भोपाल आ रहे हैं।

सिर्फ सिंधिया के चेहरे पर ही पोती कालिख
भोपाल में सिंधिया के जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है। विभिन्न स्थानों पर होर्डिग-पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें से कई पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया गुरुवार को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। सिंधिया इस प्रवास के दौरान राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे। सिंधिया के स्वागत में जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं। इन्हीं में से पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा पर लगे पोस्टर सहित कुछ अन्य पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है। इन बड़े पोस्टरों में सिर्फ सिंधिया की तस्वीरों पर ही कालिख लगाई गई है, बाकी को इससे दूर रखा गया है।

आज भोपाल में होगा सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, ‘सिंधिया गुरुवार की अपराह्न् 3 बजे विमान द्वारा भोपाल पहुंचेंगे। वे राजाभोज विमानतल से बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे। इस दौरान एयरपोर्ट से बीजेपी प्रदेश दफ्तर तक रैली निकाली जाएगी, जिसे पार्टी के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।’ तय कार्यक्रम के मुताबिक, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे पुन: बीजेपी कार्यालय पधारेंगे और महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा परिसर जाएंगे।

Latest India News