A
Hindi News भारत राजनीति प्रकाश राज ने BJP के चुनावी 'वादों' पर ली चुटकी, कहा- 2014 में बेचा गया वादों का टूथपेस्ट

प्रकाश राज ने BJP के चुनावी 'वादों' पर ली चुटकी, कहा- 2014 में बेचा गया वादों का टूथपेस्ट

प्रधानमंत्री ने रविवार को भाजपा की ओर से कर्नाटक के सभी जिलों में आयोजित 90 दिनों की रैली के समापन पर एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा...

prakash raj- India TV Hindi prakash raj

बेंगलुरु: कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के एक दिन बाद अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की उसके चुनावी वादों को लेकर खिंचाई की।

प्रकाश ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, "2014 में बेचा गया वादों का टूथपेस्ट, परेशान किसानों व बेरोजगार युवाओं के चेहरों पर मुस्कान लाने में विफल रहा है। क्या आप कर्नाटक रैली में कल बेचे गए वादों के टूथपेस्ट पर विश्वास करेंगे। क्या इससे मुस्कान लौटेगी? बस, ऐसे ही पूछ रहा हूं।"

प्रधानमंत्री ने रविवार को भाजपा की ओर से कर्नाटक के सभी जिलों में आयोजित 90 दिनों की रैली के समापन पर एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि भाजपा किसानों की जिंदगी में सुधार लाने और बेहतर बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के साथ कर्नाटक को नई ऊंचाइयों को ले जाएगी।

अप्रैल के अंत में या मई की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल बजाते हुए प्रधानमंत्री ने लोगों से 'भ्रष्ट और वंशवादी' कांग्रेस को सत्ता से बाहर फेंकने का आग्रह किया था।

Latest India News