A
Hindi News भारत राजनीति शर्म आती है कि केजरीवाल के साथ लोकपाल अभियान में जुड़ा था: प्रशांत भूषण

शर्म आती है कि केजरीवाल के साथ लोकपाल अभियान में जुड़ा था: प्रशांत भूषण

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने सोमवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ लोकपाल अभियान में जुड़ने को लेकर अब उन्हें शर्म आती है। 

शर्म आती है कि केजरीवाल के साथ लोकपाल अभियान में जुड़ा था: प्रशांत भूषण- India TV Hindi Image Source : PTI शर्म आती है कि केजरीवाल के साथ लोकपाल अभियान में जुड़ा था: प्रशांत भूषण

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने सोमवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ लोकपाल अभियान में जुड़ने को लेकर अब उन्हें शर्म आती है। प्रशांत भूषण का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने लोकपाल अभियान को मुख्यमंत्री बनने के लिए इस्तेमाल किया। प्रशांत भूषण ने एक ट्वीट में यह बातें कहीं।

उन्होंने लिखा, "आज मुझे लोकपाल अभियान में केजरीवाल के साथ जुड़ने और प्रमोट करने पर शर्म आती है। उन्होंने सीएम बनने के लिए अभियान का इस्तेमाल किया। फिर लोकपाल का कबाड़ा कर दिया, AAP की फंडिंग में पारदर्शिता खत्म कर दी, वैकल्पिक राजनीति को मिटा दिया और अब बीजेपी को 'हिंदू राष्ट्रवाद' में पछाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।"

प्रशांत भूषण ने यह बातें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान पर कही हैं, जिसमें उन्होंने कहा था, "अयोध्या में राम मंदिर एक या दो साल में बनकर तैयार हो जाएगा। दिल्ली सरकार ने वरिष्ठ नागरिकों को अयोध्या में राम लल्ला के दर्शन, यात्रा, आवास और भोजन का खर्च वहन करने का निर्णय लिया है।"

Latest India News