A
Hindi News भारत राजनीति राष्ट्रपति चुनाव: आज मुंबई दौरे पर कोविंद, नहीं जाएंगे उद्धव ठाकरे के घर

राष्ट्रपति चुनाव: आज मुंबई दौरे पर कोविंद, नहीं जाएंगे उद्धव ठाकरे के घर

संप्रग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों के तौर पर प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल तत्कालीन शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे से मिलने उनके बांद्रा स्थित आवास मातोश्री गये थे। तब शिवसेना ने राजग से अलग जाकर वोट दिया था।

Ram Nath Kovind- India TV Hindi Ram Nath Kovind

मुंबई: राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद आज मुंबई में रहेंगे लेकिन भाजपा के सूत्रों ने बताया कि उनका शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के आवास पर जाकर उनसे मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है। कोविंद के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार वह आज सुबह 10 बजे यहां पहुंचेंगे और दक्षिण मुंबई में गरवारे क्लब जाएंगे जहां वह राज्य से राजग के सांसदों और विधायकों की बैठक को संबोधित करेंगे। ये भी पढ़ेंभारत और चीन में बढ़ी तल्खियां, जानिए किसके पास है कितनी ताकत

भाजपा के एक नेता ने नाम नहीं जाहिर होने की शर्त पर कहा, बैठक और दोपहर के भोजन के बाद कोविंद हवाईअड्डे के लिए रवाना हो जाएंगे। गौरतलब है कि संप्रग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों के तौर पर प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल तत्कालीन शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे से मिलने उनके बांद्रा स्थित आवास मातोश्री गये थे। तब शिवसेना ने राजग से अलग जाकर वोट दिया था।

उद्धव ने पिछले महीने यहां शिवसेना के नेताओं की बैठक के बाद कोविंद को अपनी पार्टी के समर्थन का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था, कोविंद एक अच्छे उम्मीदवार हैं। सामान्य परिवार के सीधे-सादे व्यक्ति हैं और उनमें देश के लाभ के लिए काम करने की क्षमता है।

ये भी पढ़ें: जानिए कौन है सैयद सलाहुद्दीन, जिसने कश्मीर घाटी को भारतीय बलों की कब्रगाह बनाने की खायी थी कसम
अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...

Latest India News