A
Hindi News भारत राजनीति राष्ट्रपति चुनाव: रामनाथ कोविंद AIADMK गुटों से मिले, समर्थन मांगा

राष्ट्रपति चुनाव: रामनाथ कोविंद AIADMK गुटों से मिले, समर्थन मांगा

राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने आज तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम से मुलाकात की और उनके गुट के विधायकों का समर्थन मांगा। वह मुख्यमंत्री के.पलनीस्वामी से भी मुलाकात करेंगे और उनके गुट का समर्थन मांगेंगे।

ramnath kovind- India TV Hindi ramnath kovind

चेन्नई: राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने आज तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम से मुलाकात की और उनके गुट के विधायकों का समर्थन मांगा। वह मुख्यमंत्री के.पलनीस्वामी से भी मुलाकात करेंगे और उनके गुट का समर्थन मांगेंगे।

इससे पहले कोविंद ने आज पुडुचेरी के विधायकों और केंद्रशासित क्षेत्र के एकमात्र लोकसभा सदस्य से मुलाकात की। इन लोगों ने कोविंद की उम्मीदवारी को अपना समर्थन देने का आासन दिया।

ऑल इंडिया एन आर कांग्रेस प्रमुख एन रंगासामी और उनकी पार्टी के विधायकों ने यहां एक होटल में कोविंद से मुलाकात की। तमिलनाडु भाजपा के अनुसार पुडुचेरी के एकमात्र लोकसभा सदस्य आर राधाकृष्णन भी बैठक में मौजूद थे। वह मुख्य विपक्षी पार्टी एआईएनआरसी से जुडे हैं।

केरल से भाजपा के एकमात्र विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता ओ राजगोपाल ने भी कोविंद के लिये समर्थन जुटाने के लिये बैठक में हिस्सा लिया।

71 वर्षीय कोविंद आज सुबह नई दिल्ली से यहां पहुंचे और तमिलनाडु के भाजपा नेताओं ने हवाई अड्डे पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। बाद में वह शहर के एक होटल में पहुंचे और वहां उन्होंने विधायकों से मुलाकात की।

Latest India News