A
Hindi News भारत राजनीति PM मोदी का तीखा हमला, ‘कांग्रेस ने मुझे जेल भेजने के लिए पहले अमित शाह को जेल भेजा'

PM मोदी का तीखा हमला, ‘कांग्रेस ने मुझे जेल भेजने के लिए पहले अमित शाह को जेल भेजा'

गुजरात गौरव यात्रा के समापन के मौक़े पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस पर तीखे हमले किए। उन्होंने गांधीनगर में कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उन्हें जेल भेजने की साजिश की

pm modi- India TV Hindi pm modi

अहमदाबाद: गुजरात गौरव यात्रा के समापन के मौक़े पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस पर तीखे हमले किए। उन्होंने गांधीनगर में कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस ने उन्हें जेल भेजने की साजिश की। उन्होंने कहा कि मुझसे पहले अमित शाह को जेल भेजा गया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा सांप्रदायिक ज़हर और जातिवाद से चुनाव लड़ती रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा विकास के मुद्दे से भागती रही है।

बता दें कि पीएम मोदी गुजरात में गांधीनगर के भट गांव में एक महारैली को संबोधित कर रहे थे। गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने और आचार संहिता लागू होने से पहले बीजेपी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए ज़ोरदार कोशिश कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात में अब तक किसी भी पार्टी ने इतनी बड़ी रैली नहीं की है। PM मोदी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता भी मौजूद थे। आईए, देखते हैं गुजरात गौरव महासम्मेलन में क्या बोल रहे हैं PM मोदी:

‘गुजरात गौरव महासम्मेलन’ में PM मोदी ने क्या कहा-

  • कांग्रेस ने मुझे जेल भेजने की कोशिश की
  • कांग्रेस ने मुझसे पहले अमित शाह को जेल भेजा
  • कांग्रेस सांप्रदायिकता और जातिवाद से चुनाव लड़ती है
  • जब कुछ नहीं चला तो विकास को गाली देना शुरू कर दिया
  • कभी गांधी का हत्यारा कहा कभी शहरी पार्टी कहा
  • कांग्रेस पार्टी जमानती पार्टी है
  • दोनों मां-बेटे जमानत पर है
  • कांग्रेस ने हमें हर बार नई गाली दी

जनता ने कांग्रेस के सारे आरोपों को खारिज किया

आपको बता दें कि 15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत एक अक्टूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी। पिछले सप्ताह मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर जैसे इलाकों में अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास किया था और कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ किया था।

इसके अलावा पीएम मोदी ने 8 अक्टूबर को अपने गृहनगर वडनगर से लगे इलाके में रोडशो भी किया था। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव आयोग द्वारा जल्द ही गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा किए जाने की संभावना है।

Latest India News