A
Hindi News भारत राजनीति प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर FIR, यूपी सरकार को भेजी गई बसों की लिस्ट का मामला

प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर FIR, यूपी सरकार को भेजी गई बसों की लिस्ट का मामला

यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी ने निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की। दरअसल मामला यूपी सरकार को भेजी गई बसों की लिस्ट से जुड़ा है।

Yogi Gandhi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

लखनऊ. यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी ने निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की। दरअसल मामला यूपी सरकार को भेजी गई बसों की लिस्ट से जुड़ा है। लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने संदीप सिहं के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR दर्ज की है।

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा यूपी सरकार को जो बसों की लिस्ट भेजी गई, उसमें ऑटो, एंबुलेंस और बाइके के नंबर मिले थे। कुछ बसों के नंबर की पुष्टि ही नहीं हो पाई, जबकि कुछ बसों के नंबर चोरी के वाहन होने की आशंका है। इसके अलावा यूपी पुलिस ने यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई है।

योगी बसों पर भाजपा का बैनर लगवा दें, लेकिन श्रमिकों को ले जाने की अनुमति दें : प्रियंका

श्रमिकों के लिए बसों को लेकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के साथ चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चाहें तो इन बसों पर भाजपा एवं अपने बैनर-पोस्ट लगवा दें, लेकिन इनसे श्रमिकों को, उनके गंतव्यों तक पहुंचाने की अनुमति प्रदान करें। 

प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘‘उप्र सरकार ने हद कर दी है। जब राजनीतिक परहेजों को परे करते हुए त्रस्त और असहाय प्रवासी भाई बहनों की मदद करने का मौका मिला तो दुनिया भर की बाधाएं सामने रख दीं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘योगी आदित्यनाथ जी, इन बसों पर आप चाहें तो भाजपा का बैनर लगा दीजिए, अपने पोस्टर बेशक लगा दीजिए, लेकिन हमारे सेवा भाव को मत ठुकराइए, क्योंकि इस राजनीतिक खिलवाड़ में तीन दिन व्यर्थ हो चुके हैं। और इन्ही तीन दिनों में हमारे देशवासी सड़कों पर चलते हुए दम तोड़ रहे हैं।’’ 

Latest India News