A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: कांग्रेस महाधिवेशन में पर्दे के पीछे से ही सक्रिय रहीं प्रियंका गांधी, प्रोग्राम के बाद कार्यकर्ताओं संग खिंचाई सेल्फी

VIDEO: कांग्रेस महाधिवेशन में पर्दे के पीछे से ही सक्रिय रहीं प्रियंका गांधी, प्रोग्राम के बाद कार्यकर्ताओं संग खिंचाई सेल्फी

प्रियंका कांग्रेस महाधिवेशन की तैयारी में जुटी रहीं। उन्होंने पर्दे के पीछे रहकर पूरे कार्यक्रम की तैयारी की...

priyanka gandhi- India TV Hindi priyanka gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन के आज आखिरी दिन देश भर से जमा हुए पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी के समर्थन में भी जमकर नारे लगाए। यहां के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में देश की सबसे पुरानी पार्टी के महा​धिवेशन में हजारों पदाधिकारी और कार्यकर्ता जमा हुए हैं। आज महाधि​वेशन के आखिरी दिन भी सुबह से ही स्टेडियम तकरीबन पूरा भरा हुआ था।

बताया जा रहा है कि भले ही प्रियंका गांधी मीडिया के सामने न आई हो, लेकिन वह अहम भूमिका निभा रही हैं। महाधिवेशन की तैयारियों में भी वो पूरी तरह पर्दे के पीछे से जुटी रहीं। जायजा लेने अधिवेशन स्थल पर भी जाती रहीं।

कांग्रेस महाधिवेशन में आज प्रियंका गांधी वाड्रा भी नज़र आईं। कार्यक्रम ख़त्म होने के बाद प्रियंका कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच गईं। उन्होंने कुछ खास कार्यकर्ताओं से बात की और सेल्फी भी खिंचवाई। हालांकि जब कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा होने लगी तो उन्होंने सबसे बाहर चलने के लिए कहा।

प्रियंका महाधिवेशन की तैयारी में जुटी रहीं। उन्होंने पर्दे के पीछे रहकर पूरे कार्यक्रम की तैयारी की। आयोजन स्थल में ही एक बंद कमरे से प्रियंका कार्यक्रम के लिए ज़रूरी हरेक चीज़ पर पैनी निगाह बनाये हुए थी। अधिवेशन के पहले और बाद में प्रियंका की ये कोशिश भी रही कि वो कहीं दिखें नहीं, लो प्रोफाइल रहें और  फोकस शिफ्ट ना होने पाए इसलिए वो पूरी तरह पर्दे के पीछे से ही सक्रिय रहीं।

देखिए वीडियो-

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के महाधिवेशन के आखिरी दिन आज राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया। राहुल ने अपनी अगुवाई में कांग्रेस पार्टी में बदलाव का खाका कार्यकर्ताओं के सामने रखा। उन्होंने आने वाले दिनों में पार्टी में बड़े बदलाव का इशारा भी दिया। राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बताया कि 2019 की लड़ाई कैसे लड़नी है। राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरुआत बीजेपी और आरएसएस पर हमले से की। राहुल ने एक एक करके पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के तमाम नेताओं पर वार किए।

Latest India News