A
Hindi News भारत राजनीति प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के सामने रखी मांग,प्रवासी मजदूरों को शहरों से उनके घर भेजने का किया जाए इंतजाम

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के सामने रखी मांग,प्रवासी मजदूरों को शहरों से उनके घर भेजने का किया जाए इंतजाम

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आख़िर हर बार हर विपत्ति गरीबों और मजदूरों पर ही क्यों टूटती है? उनकी स्थिति को ध्यान में रखकर फैसले क्यों नहीं लिए जाते?

Priyanka Gandhi says Workers are backbone, Modiji help them- India TV Hindi Priyanka Gandhi says Workers are backbone, Modiji help them

नई दिल्‍ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि विभिन्न जगहों पर फंसे मजदूरों को उनके घर भेजने की व्यवस्था की जाए। उन्होंने यह मांग ऐसे समय की है जब लॉकडाउन के बावजूद मंगलवार को मुंबई और सूरत में बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर सड़क पर एकत्र हो गए। कहा जा रहा है कि ये लोग अपने घर जाने की मांग कर रहे थे।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि आख़िर हर बार हर विपत्ति गरीबों और मजदूरों पर ही क्यों टूटती है? उनकी स्थिति को ध्यान में रखकर फैसले क्यों नहीं लिए जाते?  उन्हें भगवान भरोसे क्यों छोड़ दिया जाता है? लॉकडाउन के दौरान रेलवे टिकटों की बुकिंग क्यों जारी थी? विशेष ट्रेनों का इंतजाम क्यों नहीं किया गया?

 उन्होंने कहा कि मजदूरों के पैसे खत्म हो रहे हैं, स्टॉक का राशन खत्म हो रहा है, वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, वे अपने घर-गांव जाना चाहते हैं। इसकी व्यवस्था होनी चाहिए थी। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अभी भी सही योजना के साथ इनकी मदद की व्यवस्था की जा सकती है। मजदूर इस देश की रीढ़ हैं। मोदी जी भगवान के लिए इनकी मदद कीजिए।

Latest India News