A
Hindi News भारत राजनीति योगी सरकार ने स्वीकार किया कांग्रेस का 1 हजार बसों का प्रस्ताव, प्रियंका गांधी ने दिया धन्यवाद

योगी सरकार ने स्वीकार किया कांग्रेस का 1 हजार बसों का प्रस्ताव, प्रियंका गांधी ने दिया धन्यवाद

यूपी की योगी सरकार ने प्रियंका गांधी के एक हजार बसों के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है और उनसे एक हजार बसों की सूची, चालक और परिचालकों का नाम और अन्य विवरण उपलब्ध कराने का कहा है।

Priyanka Gandhi- India TV Hindi Image Source : @TWITTER Priyanka Gandhi

लखनऊ. यूपी की योगी सरकार ने प्रियंका गांधी के एक हजार बसों के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है और उनसे एक हजार बसों की सूची, चालक और परिचालकों का नाम और अन्य विवरण उपलब्ध कराने का कहा है। प्रस्ताव स्वीकार किए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार को धन्यवाद कहा।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "योगी आदित्यनाथ जी महामारी के समय इंसान की जिंदगी को बचाना, गरीबों की रक्षा करना, उनकी गरिमा की हिफाजत करना हमारा नैतिक दायित्व और अधिकार है। कांग्रेस इस कठिन समय में अपनी पूरी क्षमता और सेवाव्रत के साथ अपने कर्तव्यों का पालन कर रही है। ये बसें हमारी सेवा का विस्तार हैं।"

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि हमें उप्र में पैदल चलते हुए हजारों भाई-बहनों की मदद करने के लिए, कांग्रेस के खर्चे पर 1000 बसों को चलवाने की इजाजत देने के लिए आपको धन्यवाद। आपको उप्र कांग्रेस की तरफ से मैं आश्वस्त करती हूँ कि हम सकारात्मक भाव से महामारी और उसके चलते लॉकडाउन की वजह से पीड़ित उप्र के अपने भाई-बहनो के साथ इस संकट का सामना करने के लिए खड़े रहेंगे।

Latest India News