A
Hindi News भारत राजनीति ‘पुलवामा हमला सरकार की साजिश, वोट के लिए जवानों को मारा गया’

‘पुलवामा हमला सरकार की साजिश, वोट के लिए जवानों को मारा गया’

बता दें कि बीते 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हुए थे।

‘पुलवामा हमला सरकार की साजिश, वोट के लिए जवानों को मारा गया’- India TV Hindi ‘पुलवामा हमला सरकार की साजिश, वोट के लिए जवानों को मारा गया’

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव ने पुलवामा हमले को लेकर विवादित बयान दिया है। रामगोपाल यादव ने पुलवामा हमले को सरकार की साजिश बताते हुए कहा कि वोट के लिए जवानों को मारा गया, हमारी सरकार आई तो इसकी जांच कराएंगे।

रामगोपाल यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, पैरा मिलिट्री फोर्सेस इस सरकार में दुखी हैं। वोट की खातिर जवान मार दिए गए। जम्मू-कश्मीर के बीच चेकिंग नहीं थी। जवानों को साधारण बस में भेज दिया गया। यह साजिश है। अभी नहीं कहना चाहता, लेकिन जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी। तब बड़े बड़े लोग फंसेंगे।

बता दें कि बीते 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। काफिले में एक आतंकी 350 किलो आरडीएक्स के साथ कार में सवार होकर घुस आया था और बस में टक्कर कर विस्फोट किया था। 

इस हमले में फिदायीन भी मारा गया था। इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन ने ली थी। इसके ठीक 13वें दिन भारतीय वायुसेना ने पाकस्तान पर एयर स्ट्राक की थी।

Latest India News