A
Hindi News भारत राजनीति सांपला ने इस्तीफे की खबरों का किया खंडन, दिल्ली में अमित शाह से मिलेंगे

सांपला ने इस्तीफे की खबरों का किया खंडन, दिल्ली में अमित शाह से मिलेंगे

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे को लेकर विवाद की खबरों के बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विजय सांपला ने अपने इस्तीफे की खबरों का खंडन कर दिया और कहा कि उन्होंने कोई इस्तीफा नहीं

vijay Sampla- India TV Hindi vijay Sampla

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे को लेकर विवाद की खबरों के बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विजय सांपला ने अपने इस्तीफे की खबरों का खंडन कर दिया और कहा कि उन्होंने  कोई इस्तीफा नहीं भेजा है। सांपला दिल्ली में हैं और मंगलवार को थावरचंद गहलोत से मुलाकात की।

ग़ौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की दूसरी लिस्ट आने के बाद सांपला के नाराज़ होने की ख़बरें आईं थी। सूत्रों के मुताबिक प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष विजय सांपला को लिस्ट में शामिल कुछ नामों पर ऐतराज़ था और इसी नाराज़गी के चलते उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को अपना इस्तीफा भेज दिया था। सांपला ने राज्य सरकार में कैबिनेट पद छोड़ने की भी पेशकश की थी हालांकि, सांपला खुद अब इसका खंडन कर रहे हैं। इस घटनाक्रम के बीच पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सांपला को दिल्ली बुलाया है जहां वह मंगलवार को शाह से मुलाकात करेंगे।

बहरहाल, सूत्रों के मुताबिक सांपला टिकटों के बंटवारे में उनकी सलाह को नज़रअंदाज़ किए जाने से नाराज़ हैं। सोमवार को जारी लिस्ट में बीजेपी ने अमृतसर (नॉर्थ), फगवाड़ा, जालंधर (वेस्ट), जालंधर (सेंट्रल), आनंदपुर साहिब और फजिल्का सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे।

खबरों के मुताबिक जालंधर (वेस्ट) और फगवाड़ा से सांपला की पसंद के उम्मीदवारों को पार्टी ने मौका नहीं दिया बल्कि फगवाड़ा में उनके विरोधी माने जाने उम्मीदवार को टिकट दे दिया।

Latest India News