Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति हिम्मत है तो BJP अयोध्या में...

हिम्मत है तो BJP अयोध्या में बना ले राम मंदिर, किसने रोका है: राबड़ी देवी

राबड़ी देवी ने कहा, जब-जब चुनाव आता है तब-तब भाजपा को राम की याद आने लगती है। सच तो यह है कि भाजपा मंदिर बनाना नहीं चाहती, वह इस मामले पर सिर्फ राजनीति कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 26 Nov 2018, 16:26:08 IST

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) को चुनौती देते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने से भाजपा को किसने रोका है। उन्होंने कहा कि भाजपा में हिम्मत है तो राम मंदिर बनाए।

बिहार विधान परिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी ने यहां विधानमंडल के बाहर संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, "जब-जब चुनाव आता है तब-तब भाजपा को राम की याद आने लगती है। सच तो यह है कि भाजपा मंदिर बनाना नहीं चाहती, वह इस मामले पर सिर्फ राजनीति कर रही है।"

उन्होंने आगे कहा कि मंदिर बनाने से कौन रोकने वाला है? इस मामले में कोई नहीं रोकेगा, देश भर के लोग साथ खड़े हैं। राबड़ी देवी ने हालांकि यह भी कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए, लेकिन सबकी सहमति से यह बनना चाहिए। उन्होंने कहा, "यह मामला सर्वोच्च न्यायालय में चल रहा है और अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं आया है। अगर भाजपा मंदिर बनाना चाहती है, तो बना ले।"

उल्लेखनीय है कि विश्व हिंदू परिषद ने रविवार को अयोध्या में 'धर्मसभा' का आयोजन किया था, जिसमें जल्द अयोध्या में राम मंदिर बनाने की बात कही थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन