A
Hindi News भारत राजनीति राफेल डील: बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- 'भ्रष्टाचार का आरोप लगाना गैर जिम्मेदाराना, राष्ट्र विरोधी'

राफेल डील: बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- 'भ्रष्टाचार का आरोप लगाना गैर जिम्मेदाराना, राष्ट्र विरोधी'

गडकरी ने मुंबई में एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘ भ्रष्टाचार कहां है? ऐसे आरोप लगाना गैर जिम्मेदाराना और राष्ट्र विरोधी है।’’ उन्होंने सवाल किया कि क्या देश को राफेल जैसे अग्रिम पंक्ति के युद्धक विमान की जरूरत नहीं है।

Nitin Gadkari- India TV Hindi Nitin Gadkari

मुंबई: राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस द्वारा केंद्र पर निशाना साधे जाने के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज कहा कि फ्रांस के साथ युद्धक विमानों के लिए7.5 अरब यूरो के सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगाना‘‘ गैर जिम्मेदाराना और राष्ट्र विरोधी’’ है। 

गडकरी ने मुंबई में एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘ भ्रष्टाचार कहां है? ऐसे आरोप लगाना गैर जिम्मेदाराना और राष्ट्र विरोधी है।’’ उन्होंने सवाल किया कि क्या देश को राफेल जैसे अग्रिम पंक्ति के युद्धक विमान की जरूरत नहीं है। उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर चुटकी लेते हुए सवाल किया कि भ्रष्टाचार के भय से महत्वपूर्ण रक्षा उपकरणों की खरीद स्थगित कर दी जाए। पीएनबी घोटाले के बारे में गडकरी ने कहा कि भाजपा को हीरा कारोबारी नीरव मोदी से कोई लेना देना नहीं है। 

आपको बता दें कि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार राफेल डील को लेकर सरकार पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। राहलु गांधी ने ट्वीट में नवंबर रक्षामंत्री की ओर से दिए गए बयान का जिक्र किया था। राहुल गांधी ने लिखा था कि रक्षामंत्री ने नवंबर में कहा था कि वह राफेल विमान की कीमतों का खुलासा करेंगी, लेकिन फरवरी 2018 में वह कीमतों को गोपनीय बता रही हैं।

Latest India News