A
Hindi News भारत राजनीति झारखंड चुनाव परिणाम के बीच राहुल व प्रियंका गांधी ने किया आह्वान, लोगों से सत्याग्रह में शामिल होने की अपील

झारखंड चुनाव परिणाम के बीच राहुल व प्रियंका गांधी ने किया आह्वान, लोगों से सत्याग्रह में शामिल होने की अपील

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि यह देश एक साझा रिश्ता है, साझा ख़्वाब है। इस मिट्टी को हमने मेहनतों के रंग से सींचा है।

Rahul and priynka Gandhi appeals to youths to join him at Rajghat protest- India TV Hindi Rahul and priynka Gandhi appeals to youths to join him at Rajghat protest

नई दिल्‍ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को युवाओं, छात्रों तथा अन्य लोगों से राजघाट पर पार्टी के सत्याग्रह में शामिल होने का आह्वान किया है। कांग्रेस ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ और प्रदर्शनकारी छात्रों के समर्थन में सोमवार को दिन में सत्याग्रह का आयोजन किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा प्रिय छात्रों और युवाओं, क्या यह काफी नहीं है कि हम भारत की अनुभूति करें। यह वह सम य है जब आपको दिखाना होगा कि आप नफरत के जरिये देश को बर्बाद होने देंगे या नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि राजघाट पर दिन में तीन बजे मेरे साथ सत्याग्रह में शामिल होइए, ताकि मोदी-शाह की ओर से शुरू की गई नफरत और हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन किया जाए।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि यह देश एक साझा रिश्ता है, साझा ख़्वाब है। इस मिट्टी को हमने मेहनतों के रंग से सींचा है। संविधान हमारी शक्ति है। उन्होंने कहा कि देश को ‘फूट डालो और राज करो’ की राजनीति से बचाना है। आइए, आज दोपहर 3 बजे से बापू की समाधि राजघाट पर मेरे साथ संविधान पाठ का हिस्सा बनिए।

Latest India News