A
Hindi News भारत राजनीति PM मोदी पर राहुल का तंज, ‘मैं नरेंद्र मोदी, आपका सारा डाटा अमेरिकी कंपनियों के अपने दोस्तों को देता हूं’

PM मोदी पर राहुल का तंज, ‘मैं नरेंद्र मोदी, आपका सारा डाटा अमेरिकी कंपनियों के अपने दोस्तों को देता हूं’

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने आधिकारिक मोबाइल ऐप उपभोक्ताओं की जानकारी अमेरिकी कंपनी को लीक करने का आरोप लगाया...

<p>rahul gandhi</p>- India TV Hindi rahul gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने आधिकारिक मोबाइल ऐप उपभोक्ताओं की जानकारी अमेरिकी कंपनी को लीक करने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "हाइ! मेरा नाम नरेंद्र मोदी है। मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं। जब आप मेरे आधिकारिक एप के लिए साइन अप करते हैं, तो मैं आपके सभी डाटा को अमेरिकी कंपनियों के अपने दोस्तों को देता हूं।"

राहुल गांधी एक मीडिया रिपोर्ट का जिक्र कर रहे थे, जिसमें एक फ्रांसीसी निगरानी हैकर ने अपने श्रृंखलाबद्ध ट्वीटों में आरोप लगाया कि मोदी मोबाइल एप के उपभोक्ताओं की ईमेल आईडी, तस्वीरें, लिंग व नाम सहित निजी डाटा उनकी सहमति के बिना एक तीसरे पक्ष के डोमेन पर भेजी जा रही हैं।

tweet

कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यधारा के मीडिया पर इस गंभीर खबर को हमेशा की तरह दफना देने का आरोप भी लगाया।

राहुल गांधी की यह टिप्पणी भाजपा द्वारा कांग्रेस पर 2019 के चुनाव प्रचार अभियान में राजनीतिक डाटा विश्लेषक कंपनी कैम्ब्रिज एनालिटिका का इस्तेमाल कर राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करने का आरोप लगाए जाने के कुछ दिन के बाद आया है। कैम्ब्रिज एनालिटिका कंपनी कथित तौर पर सोशल मीडिया डाटा के हेरफेर में शामिल है।

Latest India News