A
Hindi News भारत राजनीति किसान रैली में मिलकर साथ आए राहुल गांधी और केजरीवाल, सबने मिलकर उठाए एक दूसरे के हाथ

किसान रैली में मिलकर साथ आए राहुल गांधी और केजरीवाल, सबने मिलकर उठाए एक दूसरे के हाथ

किसान आंदोलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक साथ दिखे

Rahul Gandhi and Arvind Kejriwal joins hands at Kisan March in Delhi- India TV Hindi Rahul Gandhi and Arvind Kejriwal joins hands at Kisan March in Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली में चल रहे किसान मार्च से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसकी चर्चा आने वाले दिनों में राजनीतिक गलियारों में तेज हो सकती है। किसान आंदोलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक साथ दिखे। राहुल गांधी और केजरीवाल तथा अन्य पार्टियों के नेताओं ने किसानों को संबोधित करने के बाद मंच पर एक साथ खड़े होकर तस्वीर खिंचवाई।

तस्वीर में राहुल गांधी और केजरीवाल सहित अन्य नेताओं ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर ऊपर उठाया, इस तस्वीर में राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के बीच सिर्फ दो नेता यानि नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूख अब्दुल्ला तथा मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के सीताराम येचुरी ही खड़े हुए थे।

यह तस्वीर भविष्य की राजनीति की ओर इशारा कर रही है, जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से हटाने के लिए सभी विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं, यह तस्वीर उसी एकजुटता का प्रतीक हो सकती है। किसान रैली के दौरान राहुल गांधी और अरविंद केजरिवाल ने एक सुर में मोदी सरकार को कोसा।

Latest India News