Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी और कमलनाथ की अश्लील...

राहुल गांधी और कमलनाथ की अश्लील तस्वीर शेयर करने वाले को ढूंढ़ रही है MP पुलिस

मंगलवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर को फोटोशॉप करके उसे अश्लील बना दिया था।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 10 Jan 2019, 8:37:59 IST

सतना: मध्य प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। सतना जिले में मैहर तहसील के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (SDOP) हेमंत शर्मा ने बुधवार को बताया कि सतना जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह गौड़ के निर्देश पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर को फोटोशॉप करके उसे अश्लील बना दिया था। इसके बाद शख्स ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद वह देखते ही देखते वायरल हो गई। शर्मा ने बताया कि मैहर निवासी कांग्रेस के प्रदेश सचिव मनीष चतुर्वेदी की शिकायत पर सतना के पुलिस अधीक्षक गौड़ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मैहर थाने के निरीक्षक अशोक पांडे को कार्रवाई के निर्देश दिए। 

मैहर पुलिस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 292, 500 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। आपको बता दें कि इससे पहले ही कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें राजनीतिक व्यक्तियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करने और उनकी फोटोशॉप्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने के लिए लिए लोगों पर कार्रवाई हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन