A
Hindi News भारत राजनीति PM मोदी के ‘अच्छे दिन’ पर हंसते है लोग: राहुल गांधी

PM मोदी के ‘अच्छे दिन’ पर हंसते है लोग: राहुल गांधी

सहारनपुर: राहुल गांधी ने विदेश दौरों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री तो विदेश यात्राएं करने में व्यस्त हैं लेकिन कांग्रेस किसानों और मजदूरों के साथ

PM मोदी के ‘अच्छे दिन’...- India TV Hindi PM मोदी के ‘अच्छे दिन’ पर हंसते है लोग: राहुल गांधी

सहारनपुर: राहुल गांधी ने विदेश दौरों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री तो विदेश यात्राएं करने में व्यस्त हैं लेकिन कांग्रेस किसानों और मजदूरों के साथ खड़ी है। राहुल गांधी ने इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों की दुर्दशा का मुद्दा उठाने के लिए पदयात्रा भी शुरू की।

मोदी के अच्छे दिन के नारे पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि अच्छे दिनों के उन वादों का क्या हुआ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए अच्छे दिन उस दिन आएंगे जब किसान, मजदूर और गरीब अच्छा महसूस करेंगे।

पदयात्रा शुरू करने से पहले उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा, जब नरेन्द्र मोदी इंग्लैंड की उड़ान भर रहे हैं तो राहुल गांधी आपके खेतों में आप लोगों के बीच खड़ा है। मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि हम आपके साथ हैं। कांग्रेस आपके साथ खड़ी है और मर जाएगी तथा आपके साथ ही खड़ी रहेगी।

मोदी के खिलाफ अपने नफरत भरे भाषण को लेकर पिछले वर्ष मार्च में जेल जाने वाले विवादास्पद कांग्रेस विधायक इमरान मसूद के साथ खड़े दिखे राहुल ने कहा, ‘हम ऐसा भारत नहीं चाहते जहां गरीब, किसान और दबे कुचले लोग नाखुश हों। हम सूट बूट की सरकार भी नहीं चाहते। हम चाहते हैं कि भारत गरीबों, मजदूरों और छोटे लोगों का रहे।’

प्रधानमंत्री को निशाने पर लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जब लोकसभा चुनाव हुए तो कई लोगों ने नरेन्द्र मोदी का समर्थन किया। उन्होंने दावा किया था कि वह भारत को बदल देंगे। उन्हें अच्छे दिन आएंगे का अपना खुद का नारा तक याद नहीं रहा है। जब हम अच्छे दिन की बात करते हैं तो देशभर में लोग हंसते हैं। कहां हैं वे अच्छे दिन।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, ‘वह विदेश जाते हैं, लंदन, सिंगापुर, अमेरिका जाते हैं लेकिन अच्छे दिन नहीं आए हैं। भारत में अच्छे दिन केवल तभी आएंगे तब किसानों, मजदूरों, गरीबों, दलितों, आदिवासियों के अच्छे दिन आएंगे। कांग्रेस के लिए भी अच्छे दिन तभी आएंगे।’

उत्तर प्रदेश के बारे में कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आगे आने और गन्ना किसानों के बकाये तथा बंद पड़ी चीनी मिलों को फिर से शुरू करवाकर किसानों के मुद्दे को सुलझा कर प्रदेश में बदलाव लाने के अपने वादे को पूरा करने को कहा।

Latest India News