A
Hindi News भारत राजनीति राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल देखते रहे मोबाइल, सोनिया को मेज थपथपाने से रोका

राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल देखते रहे मोबाइल, सोनिया को मेज थपथपाने से रोका

सत्रहवीं लोकसभा के पहले सत्र में संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को ऐतिहासिक केन्द्रीय कक्ष में संबोधित करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए 61 करोड़ से अधिक लोगों ने मतदान कर रिकॉर्ड बनाया।

राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल देखते रहे मोबाइल, सोनिया को मेज थपथपाने से रोका- India TV Hindi राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल देखते रहे मोबाइल, सोनिया को मेज थपथपाने से रोका

नई दिल्ली: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद आज जब संसद के संयुक्त सत्र में अपने अभिभाषण में केंद्र सरकार के अजेंडे को पेश करते हुए सभी दलों से तीन तलाक और हलाला जैसी कुप्रथाओं को खत्म करने के लिए सहयोग मांग रहे थे तब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोबाइल देखने में व्यस्त रहे। सोशल मीडिया पर राहुल की ये तस्वीर वायरल हो गई है। वहीं जब सोनिया गांधी अभिभाषण पर मेज थपथपा रहीं थीं तब राहुल उन्हें रोकते हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव के नतीजों को ‘‘भारत की विकास यात्रा जारी रखने के लिए जनादेश’’ करार देते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार ने किसान, व्यापारियों समेत समाज के सभी वर्गों के लिये कई अहम फैसले किये और उन पर अमल शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार एक मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है। 

सत्रहवीं लोकसभा के पहले सत्र में संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को ऐतिहासिक केन्द्रीय कक्ष में संबोधित करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए 61 करोड़ से अधिक लोगों ने मतदान कर रिकॉर्ड बनाया और पहले की तुलना में महिलाओं की मतदान में सर्वाधिक हिस्सेदारी रही। 

अपने अभिभाषण में राष्ट्रपति ने आधी आबादी की चर्चा करते हुए कहा कि महिला सशक्तिकरण सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इस संबंध में राज्यों के सहयोग से कई कदम उठाए गए हैं।

Latest India News