A
Hindi News भारत राजनीति राहुल वह कप्तान हैं जो डूबते जहाज को छोड़कर भाग गए: शिवराज

राहुल वह कप्तान हैं जो डूबते जहाज को छोड़कर भाग गए: शिवराज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को यहां राहुल गांधी को रणछोड़ गांधी करार दिया। उन्होंने कहा कि वह डूबते जहाज को छोड़कर भागने वाले पहले कप्तान बन गए हैं।

<p>Rahul Gandhi</p>- India TV Hindi Rahul Gandhi

जयपुर: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को यहां राहुल गांधी को रणछोड़ गांधी करार दिया। उन्होंने कहा कि वह डूबते जहाज को छोड़कर भागने वाले पहले कप्तान बन गए हैं। चौहान ने कहा, "काफी दिनों तक कांग्रेस का कोई प्रमुख नहीं रहा और आज भी सोनिया गांधी ही अंतरिम अध्यक्ष हैं। पार्टी तब तक आगे नहीं बढ़ सकती, जब तक उस पर एक परिवार का स्वामित्व होगा।"

भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक चौहान ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव जीतने के बाद 10 दिनों में कृषि ऋण माफी के वादे को पूरा नहीं करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की।

उन्होंने अनुच्छेद-370 पर चुप रहने के लिए भी गांधी परिवार पर प्रहार किया। चौहान ने कहा, "कांग्रेस इस मुद्दे पर अपनी राय देने में भी विफल रही है। न तो सोनिया और न ही राहुल या प्रियंका गांधी ने इस मुद्दे पर बात की है। जब पत्रकारों ने प्रियंका गांधी से इस बारे में पूछा तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनसे बदसलूकी की।"

Latest India News