A
Hindi News भारत राजनीति मनोहर पर्रिकर से मिले राहुल गांधी, राफेल डील में लगा चुके हैं गंभीर आरोप

मनोहर पर्रिकर से मिले राहुल गांधी, राफेल डील में लगा चुके हैं गंभीर आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की।

Rahul Gandhi Visits Ailing Manohar Parrikar in Goa Amid 'Rafale Files in Bedroom' Claim | ANI- India TV Hindi Rahul Gandhi Visits Ailing Manohar Parrikar in Goa Amid 'Rafale Files in Bedroom' Claim | ANI

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की। मनोहर पर्रिकर बीते कई महीनों से बीमार चल रहे हैं। हालांकि गोवा के मुख्यमंत्री कैंसर की बीमारी से लड़ते हुए भी सक्रिय हैं और सरकारी कामकाज में हिस्सा ले रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने पर्रिकर के दफ्तर जाकर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। 

राहुल ने अपनी यात्रा के बारे में राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मंगलवार सुबह उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ व्यक्तिगत मुलाकात की। उन्होंने लिखा कि वह मनोहर पर्रिकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। हालांकि इस मुलाकात में दोनों के बीच हुई बातचीत का पता नहीं चल पाया।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके राफेल डील के मामले में पर्रिकर पर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री पर्रिकर के पास राफेल के 'विस्फोटक' रहस्य हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया था कि इसी सीक्रेट के कारण ही पर्रिकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कंट्रोल रखते हैं।

Latest India News