A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं : भाजपा

राहुल गांधी निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं : भाजपा

राहुल गांधी पर निचले स्तर की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने आज कहा कि यह अत्यंत अजीबोगरीब है कि देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के अध्यक्ष इतने निचले स्तर तक जा रहे हैं और बेतुके आरोप लगाकर राजनीतिक मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं।

Rahul Gandhi- India TV Hindi Rahul Gandhi

नयी दिल्ली: राहुल गांधी पर निचले स्तर की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने आज कहा कि यह अत्यंत अजीबोगरीब है कि देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के अध्यक्ष इतने निचले स्तर तक जा रहे हैं और बेतुके आरोप लगाकर राजनीतिक मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता अनिल बलूनी ने आरोप लगाया कि यह स्पष्ट है कि कांग्रेस अध्यक्ष का भारतीय मूल्यों से कोई सरोकार नहीं है और वह राजनीतिक एवं सामाजिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं। 

भाजपा ने राहुल गांधी पर उस समय निशाना साधा है जब कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गुरू लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान नहीं करते हैं।राहुल पर निशाना साधते हुए बलूनी ने कांग्रेस नेताओं की ओर से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर की गई आलोचनाओं का जिक्र किया और कहा कि देश ने देखा है कि कांग्रेस नेताओं ने इस दिग्गज नेता (प्रणब) के साथ कैसा व्यवहार किया। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने अपनी पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष सीताराम केसरी के कपड़े फाड़ दिये थे और कार्यालय से बाहर कर दिया था। 
भाजपा प्रवक्ता ने पूर्व प्रधानमंत्री पी वी नरसिम्ह राव के साथ हुए कथित दुव्यर्वहार का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हमें राजनीतिक मूल्यों पर उपदेश देने की जरूरत नहीं है। 

बलूनी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष निचले स्तर की राजनीति कर रहे है और उन्होंने सभी सामाजिक एवं राजनीतिक मर्यादाओं को ताक पर रख दिया है । उन्हें पता ही नहीं है कि वे किस प्रकार की राजनीति कर रहे हैं । देश उनके व्यवहार और आचरण को देख रहा है। 

Latest India News