A
Hindi News भारत राजनीति राहुल ने गठबंधन पर रहस्य बनाए रखा, कहा मजेदार होगा उत्तर प्रदेश चुनाव

राहुल ने गठबंधन पर रहस्य बनाए रखा, कहा मजेदार होगा उत्तर प्रदेश चुनाव

नयी दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने रहस्य बनाए रखा और बड़े रहस्यमय लहजे में कहा कि राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण इस प्रदेश में चुनाव एक मजेदार घटनाक्रम होगा। राहुल ने

Rahul Gandhi- India TV Hindi Rahul Gandhi

नयी दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने रहस्य बनाए रखा और बड़े रहस्यमय लहजे में कहा कि राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण इस प्रदेश में चुनाव एक मजेदार घटनाक्रम होगा। राहुल ने कहा, उत्तर प्रदेश में मजा आएगा।

नोटबंदी के विरोध में आयोजित कांग्रेस की जन वेदना बैठक के समापन के दौरान अपने संबोधन में उन्होंने उक्त बात कही। सपा के साथ कांग्रेस के गठबंधन की अटकलों का बाजार गर्म है, और ऐसे में एक ओर राहुल ने किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन पर पत्ता नहीं खोला वहीं उनकी पार्टी के नेताओं ने क्षेत्रीय दलों के मजबूत होने के खिलाफ जमकर बोला, और इसपर जोर दिया कि कांग्रेस को मजबूत बनना चाहिए।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रमुख निर्मल खत्री ने कहा, जब भी क्षेत्रीय पार्टियां मजबूत होती हैं, भाजपा मजबूत होती है। भारत की प्रगति हेतु, कांग्रेस को मजबूत बनना चाहिए और ऐसा होने के लिए क्षेत्रीय दलों को कमजोर होना चाहिए।

Latest India News