A
Hindi News भारत राजनीति कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में अड़ंगा लगा रहे राहुल गांधी: संबित पात्रा

कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में अड़ंगा लगा रहे राहुल गांधी: संबित पात्रा

राहुल गांधी पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि वे कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में अड़ंगा लगाने का काम कर रहे हैं।

कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में अड़ंगा लगा रहे राहुल गांधी: संबित पात्रा- India TV Hindi Image Source : PTI कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में अड़ंगा लगा रहे राहुल गांधी: संबित पात्रा

नई दिल्ली: राहुल गांधी पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि वे कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में अड़ंगा लगाने का काम कर रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हर मुद्दे पर कांग्रेस और राहुल राजनीति करते हैं। राहुल कबतक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करते रहेंगे, राज्यों में क्यों नहीं जाते। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि वैक्सीन की सबसे ज्यादा बर्बादी कांग्रेस के राज्यों में हुई है। इसके साथ ही संबित ने यह भी सवाल उठाया कि  राहुल गांधी, प्रियंका, रॉबर्ट वाड्रा ने वैक्सीन ली है या नहीं।

संबित पात्रा ने कहा, "दूसरी लहर कहां से शुरू हुई, कांग्रेस शासित राज्य से शुरू हुई। किन राज्यों में दूसरी लहर का सबसे बड़ा असर पड़ा और सबसे ज्यादा मामले आए उसका उत्तर कांग्रेस शासित राज्यों में, सर्वाधिक मृत्यु दूसरी लहर में किन राज्यों में हुई उत्तर कांग्रेस शासित राज्यों में, किन राज्यों में वैक्सीन को लेकर हाहाकार मचा किन राज्यों ने वैक्सीन से इनकार किया उत्तर कांग्रेस शासित राज्य, सर्वाधिक पॉजिटिव रेट कोरोना को लेकर किन राज्यों में रहा उत्तर कांग्रेस शासित राज्य, किन राज्यों ने वैक्सिनेशन को लेकर डीसेंट्रेलाइजेशन मांगा था उत्तर कांग्रेस शासित राज्य, किन लोगों ने यू टर्न करते हुए डीसेंट्रलाइजेशन के बाद सेंट्रेलाइजेशन चाहा उत्तर कांग्रेस। महावैक्सिनेशन के दिन किन राज्यों में सर्वाधिक वैक्सिनेशन हुआ और किनमें कम उत्तर सर्वाधिक उन राज्यों में रहा जिनमें श्रंखलावद्ध रहते हुए अनुशासन का पालन किया और न्यूनतम कांग्रेस शासित राज्यों में हुआ।"

Latest India News