A
Hindi News भारत राजनीति विचारधारा को जेब में रखकर RSS के साथ चले गए ज्योतिरादित्य सिंधिया- राहुल गांधी

विचारधारा को जेब में रखकर RSS के साथ चले गए ज्योतिरादित्य सिंधिया- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्या सिंधिया के बीजेपी में जाने पर पहली बार मीडिया के सामने खुलकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वे विचारधारा को जेब में रख आरएएसएस के साथ चले गए। उन्हें बीजेपी में आत्म सम्मान नहीं मिलेगा मिलेगा।

Rahul- India TV Hindi Image Source : PTI विचारधारा को जेब में रखकर RSS के साथ चले गए ज्योतिरादित्य सिंधिया- राहुल गांधी

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्या सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने पर आज मीडिया के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि ये विचारधारा की लड़ाई है, एक तरफ कांग्रेस की विचारधारा है, दूसरी तरफ RSS - BJP की विचारधारा है, ज्योतिरादित्य सिंधिया की विचारधारा का मुझे पता है, उनको अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता है, उन्होंने अपनी विचारधारा को जेब में रख दिया और BJP के साथ चले गए। उन्हें बीजेपी में आत्म सम्मान नहीं मिलेगा मिलेगा। राहुल गांधी ने कहा,  'मेरी तो ज्योतिरादित्य के साथ पुरानी दोस्ती है, उनके दिल में जो है और जो मुंह से निकल रहा है वो अलग-अलग है।'

पीएम मोदी पर भी बोला हमला

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला है। मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आज जो स्टॉक मार्किट में हुआ, उससे लाखों लोंगों का नुकसान हुआ है। पीएम को देश को बताना चाहिए इकोनॉमी की ये हालत क्यों है। जो हमारी शक्ति थी वो नरेंद्र मोदी ने खत्म कर दी। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने 10 साल देश चलाया, हम जानते हैं ये नहीं रुकेगा।

राहुल गांधी ने कहा कि जो काम गलत जीएसटी और नोटबंदी से शुरू हुआ उसका इफेक्ट दिख रहा है, ये सुनामी आने जैसा है। प्रधानमंत्री को देश को बताना चाहिए की ये हालत क्यों है। उन्होंने कहा कि युवाओं को पीएम से सवाल करना चाहिए, आपके रोजगार के लिए क्या किया पीएम ने। कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस एक गंभीर समस्या है। इसपर सरकार की क्या तैयारी है? सरकार की कोई तैयारी  है। राज्यसभा सीट के लिए प्रत्याशियों के चुनाव पर राहुल गांधी ने कहा कि मैं कांग्रेस का अध्यक्ष नही हूं, मै राज्यसभा के फैसले नहीं ले रहा हूं। 

Latest India News