A
Hindi News भारत राजनीति राफेल पर जेपी नड्डा ने राहुल पर साधा निशान, कहा-काश वे देश में होते और माफी मांगते

राफेल पर जेपी नड्डा ने राहुल पर साधा निशान, कहा-काश वे देश में होते और माफी मांगते

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि इस फैसले के बाद काश राहुल गांधी देश में होते और देश से माफी मांगते।

Rahul Gandhi should make apologies to nation for Rafale Statement Says JP Nadda- India TV Hindi Image Source : JP NADDA TWITTER Rahul Gandhi should make apologies to nation for Rafale Statement Says JP Nadda

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि इस फैसले के बाद काश राहुल गांधी देश में होते और देश से माफी मांगते। सुप्रीम कोर्ट में राफेल विमान डील पर पुनर्विचार याचिका रद्द होने और राहुल गांधी को सुप्रीम द्वारा हिदायत दिए जाने के बाद जगत प्रकाश नड्डा ने अपने ट्वीट संदेश में यह बयान दिया है। राफेल डील को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कहा था कि 'चोकिदार चोर है', लेकिन कोर्ट ने राहुल को भविष्य में इस तरह के बयान देने से सावधान किया है। 

जगत प्रकाश नड्डा ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा ''सुप्रीम कोर्ट ने राफेल पर पुनर्विचार याचिका को रद्द कर दिया, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राहुल को पूरा ऑर्डर पढ़ने से पहले राजनीतिक  बयानबाजी नहीं करनी चाहिए थी, उन्हें (राहुल गांधी) भविष्य में ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है, इस मामले में हम आगे सुनवाई जारी नहीं रख सकते।'' नड्डा ने इससे अगले ट्वीट में लिखा ''सड़क से लेकर संसद तक राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने इस मुद्दे पर देश को भटकाने का पूरा प्रयास किया लेकिन सच्चाई सामने आ गई, मेरी इच्छा है कि राहुल गांधी देश में होते और इस मुद्दे पर देश से माफी मांगते।''

उच्चतम न्यायालय ने भारतीय वायुसेना के लिये फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के सौदे के मामले में दिसंबर, 2018 के अपने निर्णय पर पुनर्विचार के लिये दायर याचिकायें बृहस्पतिवार को खारिज करते हुये कहा कि इनमे कोई दम नहीं है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति संजय किशन कौल और न्यायमूर्ति के एम जोसफ की पीठ ने इन याचिकाओं को खारिज करते हुये लड़ाकू विमानों के लिये फ्रांस की फर्म दसालट एविऐशन के साथ हुये समझौते में मोदी सरकार को क्लीन चिट देने का निर्णय दोहराया।

Latest India News