A
Hindi News भारत राजनीति तीन दिवसीय दौरे पर आज गुजरात जाएंगे राहुल गांधी, किसानों से करेंगे मुलाकात

तीन दिवसीय दौरे पर आज गुजरात जाएंगे राहुल गांधी, किसानों से करेंगे मुलाकात

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर गुदरात का दौरा करेंगे। गुजरात के चुनाव अभियान की शुरूआत करने से पहले राहुल गाँधी द्वारका में भगवान कृष्ण के दर्शन करेंगे।

rahul gandhi three day visit will meet gujrat farmers- India TV Hindi rahul gandhi three day visit will meet gujrat farmers

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर गुदरात का दौरा करेंगे। गुजरात के चुनाव अभियान की शुरूआत करने से पहले राहुल गाँधी द्वारका में भगवान कृष्ण के दर्शन करेंगे। कांघ्रेस के एक वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि राहुल गांधी देवभूमि द्वारका के मीठापुर हवाई पट्टी पर उतरेंगे। उतरने के बाद वह भगवान श्री कृष्ण के मंदिर जाएंगे। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद वह गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रतार के लिए सड़क से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे। (हामिद अंसारी अपने कार्यकाल में फैला रहे थे मुस्लिम समुदाय में असंतोष: सुरेंद्र जैन)

राहुल गांधी द्वारका से अपनी तीन दिवसीय रोडशो की शुरूआत करेंगे। अपनी इस यात्रा के दौरान पाहुल गांधी जनसंवाद और किसानों से मुलाकात करेंगे। गोहिल ने बताया कि राहुल गांधी इसके बाद जामनगर में रात गुजारेंगे। 26 सिंतबर को राहुल गांधी धरोल और टंकारा शहरों से होते हुए राजकोट पहुंचेंगे। राजकोट में वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे।

दौरे के अंतिम दिन राहुल गांधी चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा करने के बाद खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान समाप्त करेंगे। पार्टी सूत्रों ने अनुसार इस दौरे के बाद वह उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। उनकी आगे के दौरों की तारीख का ऐलान बाद में किया जाएगा।

 

Latest India News