A
Hindi News भारत राजनीति Yoga Day पर राहुल गांधी ने उड़ाया सेना का मजाक? आर्मी डॉग यूनिट के योग करने पर किया ऐसा ट्वीट

Yoga Day पर राहुल गांधी ने उड़ाया सेना का मजाक? आर्मी डॉग यूनिट के योग करने पर किया ऐसा ट्वीट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सेना की ‘डॉग यूनिट’ के योग कार्यक्रम से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर करते हुए सरकार पर तंज किया और कहा कि यह ‘न्यू इंडिया’ है।

<p>Rahul Gandhi tweets Army dog squad pic with 'New India'...- India TV Hindi Rahul Gandhi tweets Army dog squad pic with 'New India' caption, gets trolled

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सेना की ‘डॉग यूनिट’ के योग कार्यक्रम से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर करते हुए सरकार पर तंज किया और कहा कि यह ‘न्यू इंडिया’ है।

गांधी ने ट्विटर पर ‘डॉग यूनिट’ के एक योग कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ‘‘न्यू इंडिया।’’ उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें ‘डॉग यूनिट’ से जुड़े जवानों के साथ खोजी कुत्ते भी योगासन की मुद्रा में नजर आ रहे हैं।

राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर रिएक्शन भी देखने को मिले हैं। बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर हमला बोला है।

राहुल गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए। पात्रा ने कहा कि उन्होंने भारत का अपमान किया है। उन्होंने लिखा, 'बिल्कुल ये न्यू इंडिया है। लेकिन शेम-शेम राहुल गांधी। भारत का अपमान। भारत की परम्परा... भारत की सेना राहुल गांधी जी। हर कुत्ता PIDI नहीं होता। ये सिर्फ कुत्ते नहीं हैं सर, ये हमारे देश के लिए लड़ते हैं। उन्हें सैल्यूट कीजिए।'

गौरतलब है कि 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री ने रांची और कई मंत्रियों ने अलग अलग जगहों पर योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

Latest India News