A
Hindi News भारत राजनीति ‘थ्री इडियट्स’ के चतुर रामलिंगम की तरह था राहुल गांधी का भाषण: BJP

‘थ्री इडियट्स’ के चतुर रामलिंगम की तरह था राहुल गांधी का भाषण: BJP

राहुल ने आज की रैली में कहा कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा...

<p>congress president rahul gandhi</p>- India TV Hindi congress president rahul gandhi

भोपाल: मध्य प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आज मंदसौर की पिपलिया मंडी में दिए गए भाषण को लिखा लिखाया बताते हुए कहा उनका भाषण हिंदी फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के एक पात्र की तरह था। मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘राहुल गांधी का आज का भाषण लिखा लिखाया था। यह नाटकीय एवं अपरिपक्व भाषण था। इसमें न तो कोई सत्यता थी और न ही आंकड़े।’’

उन्होंने कहा कि राहुल का भाषण बॉलीवुड फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के उस एक पात्र द्वारा फिल्म में दिए गए भाषण के समान था, जिसे दूसरों ने लिखा था। वह परोक्ष रूप से फिल्म में ओमी वैद्य द्वारा अदा किये गए ‘चतुर रामलिंगम’ के किरदार की ओर इशारा कर रहे थे जो एक लिखित भाषण में बदले गए शब्दों के साथ उसे बोलकर हास्यास्पद स्थिति पैदा कर देता है।

सारंग ने मध्य प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ करने के सवाल को यह कह कर टाल दिया कि इस संबंध में भाजपा की केन्द्र एवं राज्य सरकारें स्थायी समाधान निकालने के लिए किसानों की आय वर्ष 2022 तक दोगुनी करना सुनिश्चित करेंगी।

राहुल ने आज की रैली में कहा कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

Latest India News