A
Hindi News भारत राजनीति राहुल ने पार्टी में किया बड़े पैमाने पर किया उत्साह का संचार: अमरिंदर

राहुल ने पार्टी में किया बड़े पैमाने पर किया उत्साह का संचार: अमरिंदर

पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमरिन्दर सिंह ने आज कहा कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल के महीनों में गुजरात समेत विभिन्न मंचों पर पार्टी में बड़े पैमाने पर उत्साह पैदा किया है।

Rahul gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI Rahul gandhi

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमरिन्दर सिंह ने आज कहा कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल के महीनों में गुजरात समेत विभिन्न मंचों पर पार्टी में बड़े पैमाने पर उत्साह पैदा किया है।

सिंह ने कहा कि राहुल को पार्टी कार्यकर्ताओं का 100 प्रतिशत समर्थन हासिल है। उन्होंने अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के चुनाव को पार्टी का आंतरिक मामला बताते हुए कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने में एक समान विचाराधारा वाली अन्य पार्टियों को कोई समस्या नहीं है।

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में उन्हें (राहुल) को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाये जाने का आहवान करते हुए सिंह ने कहा कि राहुल ने युवाओं के साथ जुड़ने की अपनी योग्यता से पार्टी में बड़े पैमाने पर उत्साह का संचार किया है। गुजरात विधानसभा चुनावों पर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैलियों की तुलना में राहुल की रैलियों में भारी भीड़ जुटी है।

Latest India News