A
Hindi News भारत राजनीति चिदंबरम से मिलने तिहाड़ पहुंचे राहुल और प्रियंका, सीबीआई ने 21 अगस्त को किया था गिरफ्तार

चिदंबरम से मिलने तिहाड़ पहुंचे राहुल और प्रियंका, सीबीआई ने 21 अगस्त को किया था गिरफ्तार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करने बुधवार को तिहाड़ जेल पहुंचे।

चिदंबरम से मिलने तिहाड़ पहुंचे राहुल और प्रियंका, सीबीआई ने 21 अगस्त को किया था गिरफ्तार- India TV Hindi चिदंबरम से मिलने तिहाड़ पहुंचे राहुल और प्रियंका, सीबीआई ने 21 अगस्त को किया था गिरफ्तार

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करने बुधवार को तिहाड़ जेल पहुंचे। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी तिहाड़ जा कर चिदंबरम से मुलाकात कर चुकी हैं। गौरतलब है कि चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पहले सीबीआई और फिर प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह 27 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया और फिर 5 सितंबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उन्हें बाद में आईएनएक्स मीडिया मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अरेस्ट किया गया। हाई कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस नेता को राहत की उम्मीद है। कांग्रेस नेता बार-बार राजनीतिक बदले और अपमानित करने का आरोप लगाते रहे हैं।

आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने इससे पहले जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी। चिदंबरम ने कहा कि सीबीआई उन्हें नीचा दिखाने (अपमानित करने) के लिए जेल में रखना चाहती है। चिदंबरम की तरफ से सीनियर वकील कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है।

Latest India News