A
Hindi News भारत राजनीति रेल मंत्री ने उद्धव ठाकरे से दोबारा मांगी प्रवासी श्रमिकों की लिस्ट, ट्वीट कर कही बड़ी बात

रेल मंत्री ने उद्धव ठाकरे से दोबारा मांगी प्रवासी श्रमिकों की लिस्ट, ट्वीट कर कही बड़ी बात

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार से एकबार फिर कल चलने वाली ट्रेनों के यात्रियों की लिस्ट मांगी है।

Migrant workers- India TV Hindi Image Source : AP Representational Image

मुंबई। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार से एकबार फिर कल चलने वाली ट्रेनों के यात्रियों की लिस्ट मांगी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "TV के माध्यम से पता चला कि महाराष्ट्र सरकार ने 200 ट्रेनों की लिस्ट भारतीय रेल को देने का दावा किया है। पर कल चलने वाली एक भी ट्रेन के यात्रियों की लिस्ट GM मध्य रेल के पास फ़ॉलो अप के बाद भी नही आयी है। कृपया लिस्टें जल्दी देने की कृपा करें।"

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा, "उद्धव जी, आशा है आप स्वस्थ है, आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभेच्छा। कल हम महाराष्ट्र से 125 श्रमिक स्पेशल ट्रेन देने के लिए तैयार है। आपने बताया कि आपके पास श्रमिकों की लिस्ट तैयार है।"

उन्होंने आगे कहा कि इसलिए आपसे अनुरोध है, सभी निर्धारित जानकारी जैसे, कहाँ से ट्रेन चलेगी, यात्रियों की ट्रेनों के हिसाब से सूची, उनका मेडिकल सर्टिफ़िकेट और कहाँ ट्रेन जानी है, यह सब सूचना अगले एक घंटे में मध्य रेलवे के महाप्रबंधक को पहुँचाने की कृपा करे, जिससे हम ट्रेनों की योजना समय पर कर सके। पीयूष गोयल ने अगले ट्वीट में कहा, "उम्मीद है कि पहले की तरह ट्रेन स्टेशन पर आने के बाद, वापिस ख़ाली ना जानी पड़े। आपको आश्वस्त करना चाहूँगा की आपको जितनी ट्रेन चाहिए वो उपलब्ध होंगी।"

Latest India News