A
Hindi News भारत राजनीति राजस्थान संकट: संपूर्ण भारत के राजभवनों के बाहर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी

राजस्थान संकट: संपूर्ण भारत के राजभवनों के बाहर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी

राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी भाजपा के बीच चल रहे राजनीतिक रस्साकशी के बीच कांग्रेस पार्टी ने रविवार को एक ऑनलाइन विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

<p>राजस्थान संकट:...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE राजस्थान संकट: संपूर्ण भारत के राजभवनों के बाहर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी

नई दिल्ली: राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी भाजपा के बीच चल रहे राजनीतिक रस्साकशी के बीच कांग्रेस पार्टी ने रविवार को एक ऑनलाइन विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है। सोमवार को पार्टी पूरे भारत में सभी राजभवनों के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ऐलान किया है कि कांग्रेस रविवार को एक राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन अभियान को आयोजित करेगी जिसे लोकतंत्र के लिए आवाज उठाओ कहा जाएगा।

वेणुगोपाल ने दावा किया है यह अपने गंदे राजनीतिक खेल के लिए निर्वाचित सरकार को भ्रमित करने और संवैधानिक निकायों का दुरुपयोग करने के भाजपा के निरंतर प्रयासों के खिलाफ है।

वेणुगोपाल ने बताया कि कांग्रेस की सभी राज्य इकाइयां सोमवार को देश भर में राजभवनों के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा, लोकतंत्र और एक प्रतिष्ठित संस्थान की नग्न हत्या के खिलाफ कांग्रेस के विरोध को चिह्न्ति करने के लिए यह फैसला लिया गया है।

जब से कांग्रेस नेता राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व के खिलाफ बगावत की है, तब से सरकार की स्थिरता को लेकर सवाल उठाया जा रहा है।

 

Latest India News