A
Hindi News भारत राजनीति राजनीति में नहीं उतरेंगे रजनीकांत, स्वास्थ्य कारणों से लिया फैसला

राजनीति में नहीं उतरेंगे रजनीकांत, स्वास्थ्य कारणों से लिया फैसला

: जाने-माने अभिनेता रजनीकांत अब राजनीति के मैदान में नहीं उतरेंगे। रजनीकांत ने आज अपने इस अहम फैसले ऐलान किया है।

राजनीति में नहीं उतरेंगे रजनीकांत, स्वास्थ्य कारणों से लिया फैसला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राजनीति में नहीं उतरेंगे रजनीकांत, स्वास्थ्य कारणों से लिया फैसला

नई दिल्ली: जाने-माने अभिनेता रजनीकांत अब राजनीति के मैदान में नहीं उतरेंगे। रजनीकांत ने आज अपने इस अहम फैसले ऐलान किया है। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से राजनीति में नहीं आने का फैसला लिया है। रजनीकांत की ओर से इस संबंध में 4 पन्नों का बयान जारी किया गया है। 

इस बयान में उन्होंने लिखा है कि 10 दिन की शूटिंग में सिर्फ 16 लोग सेट पर थे वहां पर भी कोरोना आ गया, अभी कोरोना 2.0 का कहर शुरू हो गया है अगर मैं जनसभा करूंगा तो बड़ी भीड़ जुटेगी और कई लोग मुश्किल में पड़ सकते हैं इसीलिये मैं अपने पुराने एलान को वापस ले रहा हूं। 

रजनीकांत ने कहा-'बहुत दुःख के साथ कह रहा हूँ कि मैं राजनीति में नहीं आ सकता। ये फैसला लेने से पहले जो दर्द और पीड़ा हुई सिर्फ मैं ही उसे महसूस कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि वे बिना राजनीति में आए जनता की सेवा करते रहेंगे। रजनीकांत ने इस फैसले के लिए अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा-'मुझे पता है मेरे इस फैसले से तमिलनाडु की जनता और मेरे फैंस काफी दुःखी होंगे मैं सभी से माफी चाहता हूं।

Latest India News