A
Hindi News भारत राजनीति सियासत में एंट्री के बाद रजनीकांत की पहली राजनीतिक मुलाकात, चेन्नई में DMK चीफ करुणानिधि से मिले

सियासत में एंट्री के बाद रजनीकांत की पहली राजनीतिक मुलाकात, चेन्नई में DMK चीफ करुणानिधि से मिले

सफेद कमीज और काली पैंट में आए अभिनेता ने द्रमुक अध्यक्ष को नए साल की बधाई दी और उन्हें एवं उनके सहयोगियों को...

rajinikanth and karunanidhi- India TV Hindi rajinikanth and karunanidhi

चेन्नई: राजनीति में उतरने की घोषणा करने के कुछ दिन बाद शीर्ष अभिनेता रजनीकांत आज रात यहां द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि से उनके निवास पर भेंट की और उनसे आशीर्वाद लिया। द्रमुक सूत्रों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया।

सफेद कमीज और काली पैंट में आए अभिनेता ने द्रमुक अध्यक्ष को नए साल की बधाई दी और उन्हें एवं उनके सहयोगियों को राजनीति में उतरने के अपने कदम के बारे में बताया। रजनीकांत ने वयोवृद्ध नेता से उनकी तबीयत के बारे में पूछा। सूत्रों के अनुसार उस दौरान द्रमुक कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन भी मौजूद थे।

करुणानिधि पहले ऐसे नेता हैं जिनसे रजनीकांत इकत्तीस दिसंबर को राजनीति में उतरने की घोषणा करने के बाद मिले हैं। यह मुलाकात काफी अहम है क्योंकि द्रमुक तमिलनाडु विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल है।

राजनीति में उतरने का रजनीकांत का फैसला ऐसे वक्त में आया है जब तमिलनाडु पिछले साल जयललिता के निधन तथा वयोवृद्ध नेता करुणानिधि के करीब करीब राजनीति से दूर चले जाने के बाद राजनीतिक उथल-पुथल से गुजर रहा है।

Latest India News