A
Hindi News भारत राजनीति छोटा राजन के बाद अगला नंबर अंडरवर्लड डॉन दाऊद का: राजनाथ सिंह

छोटा राजन के बाद अगला नंबर अंडरवर्लड डॉन दाऊद का: राजनाथ सिंह

बनारस: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम को भी भारत लाने में कामयाब होगी। राजनाथ ने कहा कि छोटा राजन आ रहा है। इसके बाद अब दाऊद

छोटा राजन के बाद अगला...- India TV Hindi छोटा राजन के बाद अगला नंबर दाऊद का: राजनाथ सिंह

बनारस: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम को भी भारत लाने में कामयाब होगी। राजनाथ ने कहा कि छोटा राजन आ रहा है। इसके बाद अब दाऊद इब्राहिम का ही नंबर है। थोड़ी प्रतिक्षा कीजिए।

बनारस में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए गृहमंत्री ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान यह बातें कही। राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार जात-पांत व मजहब से ऊपर उठकर कार्य कर रही है। देश में धार्मिक असहिष्णुता को लेकर वामपंथी साहित्यकारों के सम्मान वापसी पर उन्होंने कहा, "देश की हालत जितनी खराब ये लोग बता रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है। उन्हें लगता है कि देश में धार्मिक असहिष्णुता बढ़ी है। लेकिन मैं उनसे निवेदन करता हूं कि वे देश में सहिष्णुता का माहौल बनाने का सुझाव दें।"

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था राज्य सरकार का मामला है। अगर राज्यों में कहीं पर ऐसा माहौल बनता है तो सरकारों को इसे रोकने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। धार्मिक असहिष्णुता के लिए सीधे प्रधानमंत्री और केन्द्र सरकार पर निशाना साधना अनुचित है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अच्छे से अपना काम कर रही है। देश के जीडीपी ग्रोथ रेट को गति मिली है।

बिहार चुनाव में राजग की सम्भावना पर राजनाथ सिंह ने कहा कि तमाम सर्वे और आकलन से साफ है कि तीन चरणों में अब तक हुए मतदान में राजग भारी पड़ रहा है। भाजपा अपने दम पर सरकार बनाएगी।

Latest India News